मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सिंह ने फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में की रैली, कांग्रेस सरकार पर कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंडला लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 23, 2019, 3:26 PM IST

शिवराज सिंह चौहान

मण्डला। बीजेपी उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मण्डला संसदीय सीट से प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में रैली करने पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि बीजेपी सरकार ने कभी सत्ता में रहते हुए प्रदेश की जनता, किसान, युवाओं, व्यापारियों और महिलाओं से वादा करके उन्हें झुठलाने का काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि लेकिन 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस चुनाव के समय किये गये वादे को भूल गई. उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में अराजकता और भय का वातावरण बना हुआ है.

शिवराज सिंह ने जनता को किया संबोधित


प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर शिवराज सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि जनता के हित से जुड़ी योजनाओं को बंद करके राज्य सरकार ट्रान्सफर उद्योग में लगी हुई है. शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश का गरीब बीमार होता है तो उन्हें मामा याद आते हैं, लाइट बंद होती है तो बीजेपी सरकार याद आती है. बीजेपी जब सत्ता में आती है तो जनता की सच्ची सेवा करती है.


शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब पहले देश में आतंकवादी हमले होते थे, तब देश की कांग्रेस के प्रधानमंत्री उसका कोई जवाब नहीं देते थे, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को खुली छूट देकर आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और पाकिस्तान में घुसकर उन्हें मौत के घाट उतारा है. वहीं अब कांग्रेस देश की जनता को गुमराह कर कुर्सी पाना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details