मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध रेत का परिवहन कर रहे चार वाहनों को पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Jun 9, 2020, 7:38 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 10:54 PM IST

लॉकडाउन में छूट मिलते ही प्रदेश में अवैध रेत का परिवहन शुरू हो गया है, बम्हनी क्षेत्र में पुलिस ने रेत का अवैध परिवहन करने वाले चार वाहनों को पकड़ा है.

Police caught 4 vehicles
अवैध रेत परिवहन

मंडला। लॉकडाउन में छूट मिलते ही प्रदेश में अवैध रेत का परिवहन शुरू हो गया है, ताजा मामला मंडला जिले के बम्हनी क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने रात के अंधेरे में नदियों से रेत निकालकर अवैध परिवहन करने वाले चार वाहनों को पकड़ा है, ये कार्रवाई एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में टीम बनाकर की गई.

अवैध रेत परिवहन

पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि बम्हनी बंजर के भड़िया रेत खदान से कुछ लोग मिनी ट्रक और ट्रैक्टर से अवैध रेत का परिवहन कर रहे हैं. जिसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने अवैध रेत निकालने वालों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई. जिसका नेतृत्व विक्रम सिंह कुशवाहा ने की. विक्रम कुशवाहा टीम के साथ जब रेत खदान पर पहुंचे तो उन्हें चार वाहन रेत का परिवहन करते मिले. जिसे पुलिस टीम बम्हनी बंजर थाने ले गई और इसकी सूचना माइनिंग विभाग को दी.

एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि रेत खनन-परिवहन कर रहे चार वाहनों को पुलिस टीम ने पकड़ा है, जिनकी सूचना माइनिंग विभाग को दे दी गई है, रेत के अवैध खनन और परिवहन करने वालों के खिलाफ आने वाले दिनों में भी ये कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी.

Last Updated : Jun 9, 2020, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details