मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कहीं 8 लाख का गांजा बरामद, तो कहीं तेंदुए की खाल के साथ आरोपी गिरफ्तार

मोतीनाला थाना पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से करीब आठ लाख रुपये का गांजा बरामद किया गया है.

By

Published : Apr 12, 2019, 7:26 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर

मंडला। मोतीनाला थाना पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी एक सफेद कलर की कार से रायपुर से मंडला की तरफ आ रहे थे. सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने नाकाबंदी कर तीनों को दबोच लिया. कार में सवार जब तीन युवकों से पूछताछ करने पर तलाशी ली गयी तो उनके पास से पुलिस को आठ पैकेट गांजा मिला.

पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर

मुखबिर की सूचना पर की गयी कार्रवाई में पकड़ा गया गांजा 15 किलो 120 ग्राम है, जिसकी कीमत करीब आठ लाख रुपये की बताई जा रही है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ कार को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस ने एक अन्य आरोपी को तेंदुए की खाल के साथ पकड़ा है. पुलिस को सूचना मिली थी कि मारगांव रोड पुलिया के पास मुरकुटा गांव में एक शख्स तेंदुए की खाल लिये खड़ा है. सूचना पर मोतीनाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को घेराबंदी कर उसे धर दबोचा. पकड़ी गयी तेंदुए की खाल की कीमत करीब दस लाख रुपये बताई गयी है. दोनों मामलों के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details