मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदी पर बोले फग्गन सिंह कुलस्ते, कहा- आर्थिक मंदी की चपेट में है पूरा विश्व

फग्गनसिंह कुलस्ते का कहना है कि मंदी की चिंता हमारी सरकार को भी है और हम इस पर काम भी कर रहे हैं लेकिन इस समय सारा विश्व ही मंदी के दौर से गुजर रहा है बाबजूद हमारी अर्थव्यवस्था चौथे स्थान पर है

By

Published : Sep 19, 2019, 1:41 AM IST

फग्गन सिंह कुलस्ते का बयान

मंडला। इन दिनों केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते अपने संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर हैं और स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं. वहीं मोदी के ये मंत्री बड़ी बेबाकी से पत्रकारों के सवालों का भी जबाब दे रहै हैं. फग्गनसिंह कुलस्ते ने मंदी को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इसकी चिंता हमें भी है और पूरा विश्व आर्थिक मंदी की चपेट में है.


वहीं मध्यप्रदेश में मोटर व्हीकल एक्ट लागू न होने पर उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना भी साधा है. फग्गनसिंह कुलस्ते ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के द्वारा नए मोटरव्हिकल एक्ट को लागू न किये जाने का कारण राजनीति से जोड़ते हुए कहा कि जब तक कड़ाई से नियमों का पालन नहीं होगा तब तक लगातार दुर्घटनाएं होती रहेंगी. उन्होंने कह कि कमलनाथ की सरकार को इससे क्या, कोई मरता है तो मरता रहे वो केंद्र सरकार की हर एक योजनाओं और नियमों में केवल नुक्स ही निकालेगी.

फग्गन सिंह कुलस्ते का बयान


फग्गनसिंह कुलस्ते का कहना है कि मंदी की चिंता हमारी सरकार को भी है और हम इस पर काम भी कर रहे हैं. इसके बावजूद हमारी अर्थव्यवस्था चौथे स्थान पर है. बाजारों में उतार चढ़ाव आता रहता है और इसका असर सारे देश और लोगों पर पड़ता है. वहीं बेरोजगारी पर उनका कहना है कि अब सरकारी नौकरी से काम नहीं चलने वाला है. लोगों को खुद ही रोजगार खोजते हुए बिजनिस की तरफ जाना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details