मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फग्गन सिंह ने पूनम ढिल्लन और प्रह्लाद पटेल की मौजूदगी में दाखिल किया नामांकन, हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता भी रहे मौजूद

बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने लोकसभा चुनाव के लिए चैत्र नवरात्री हिन्दू नववर्ष के दिन अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान फिल्म अभिनेत्री पूनम ढिल्लन और सांसद प्रहलाद पटेल सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:03 PM IST

फग्गन सिंह कुलस्ते ने भरा नामांकन

मंडला। मंडला लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने लोकसभा चुनाव के लिए चैत्र नवरात्री हिन्दू नववर्ष के दिन अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान फिल्म अभिनेत्री पूनम ढिल्लन और सांसद प्रहलाद पटेल सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.


पूर्व मंत्री फग्गन सिंह ने जिले के पदाधिकारियों की मौजूदगी में जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी जगदीश चंद्र जाटिया को अपना नामांकन किया. वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद कुलस्ते ने एक बार फिर मोदी सरकार बनने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में अधूरे पड़े कामों को चुनाव जीतने के बाद पूरा करेंगे.

फग्गन सिंह ने भरा नामांकन


कांग्रेस प्रत्याशी कमल सिंह मरावी ने आज केवल फार्म खरीदा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद द्वारा रोके गए विकास कार्य से नाराज़ जनता इस बार चुनाव में बदलाव के मूड है. बता दें फग्गन सिंह के फॉर्म दाखिल करने से पहले हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जिला कार्यालय में पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं.कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजों और वाहनों के साथ रैली निकाली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details