मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पानी के विवाद में डबल मर्डर, सगे भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, भाभी को भी नहीं बख्शा

महाराजपुर थाना अंतर्गत गांव कोटा सांगवा सगे भाई ने अपने ही भाई और भाभी की हत्या की, वजह नल से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद बताया गया. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2019, 8:32 PM IST

हत्या का आरोपी

मंडला। जिले के उपनगरीय क्षेत्र महाराजपुर थाना अंतर्गत आने वाले गांव कोटा सांगवा में सगे भाई ने अपने ही भाई और भाभी की हत्या कर दी. वहीं हत्या की वजह नल से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार महारापुर थाने अंतर्गत कोटा सांगवा गांव के रहने वाले राम चरन और मंगरू मरकाम आपस मे सगे भाई हैं, जिनके बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा था. वहीं वर्तमान में दोनों भाइयों और रामचरण की पत्नी राजरानी का नल से पानी न भरने देने को लेकर विवाद और मारपीट हुआ, जिसको लेकर तनाव बना हुआ था.

हत्या का आरोपी

वहीं नल से पानी नहीं भरने देने और मारपीट किया जाने से गुस्साए मंगरू आवेश में आकर अपने भाई और भाभी पर लट्ठ से हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान रामचरण की और जबलपुर रेफर किए जाने के दौरान रास्ते मे रामचरण की पत्नी राजरानी की मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मंगरू को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details