मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सनावद पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश, बेटा ही निकला पिता का हत्यारा

खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सगड़िया में कुछ दिन पहले हुए कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. जिसमें हत्या का आरोपी बेटा ही निकला, जिसने पिता की हत्या की साजिश रचि थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 29, 2019, 6:03 PM IST

Son conspired to murder father
बेटे ने रची पिता की हत्या की साजिश

खरगोन।जिले के सनावद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम सगड़िया में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. पूरे मामले में हैरान कर देने वाली बात ये है कि बेटे ने ही अपने पिता की हत्या की साजिश की रची थी.

बेटे ने रची पिता की हत्या की साजिश

सनावद टीआई राजेंद्र सोनी ने बताया कि 25 दिसंबर को जानकारी मिली की ग्राम सगड़िया में खेत में पानी देने गए साहेब सिंह जो खेत में बने घर में सो रहा था. जिसकी अज्ञात बदमाशों ने पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. इस मामले की जांच के लिए एसपी खरगोंन द्वारा टीम गठित की गई थी. वहीं साक्ष्य के आधार पर ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस को मृत साहेब सिंह के पुत्र शिवपाल सिंह पर शक हुआ, कड़ी पूछताछ करने पर शिवपाल ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है. शिवपाल आदतन, बदमाश, जुए, सट्टे और नशे में रहता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिवपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details