मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जादू टोने के शक में कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

एक कलयुगी बेटे ने टोने- टोटके के शक में अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया, ये मामला खरगोन जिले के महेश्वर तहसील में स्थित करोली गांव का है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है.

By

Published : Nov 5, 2020, 7:55 AM IST

son killed his mother
टोने टोकटे के शक में बेटे ने मां की हत्या की

खरगोन।खरगोन जिले के महेश्वर तहसील में स्थित करेली गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को जादू टोने के शक में मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि, आरोपी नारायण को अपनी मां पर टोटका करने का शक था. इसी अंधविश्वास के चलते उसने अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या की इस वारदात के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि मां की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा घर के सामने ही बैठा रहा.

कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

आरोपी अपनी मां पर जादू- टोना करने का शक किया करता था, इसके साथ ही उसे इस बात का भी डर था कि, कहीं उसकी मां ही उसे मौत के घाट ना उतार दें. इसी बात पर नारायण ने कलाबाई पर धारदार चाकू से वार कर दिया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details