मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री सज्जन सिंह और सचिन यादव, बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे मंत्री सज्जन सिंह और मंत्री सचिन यादव ने बीजेपी का घेराव किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी नहीं है.

By

Published : Apr 19, 2019, 10:22 AM IST

सज्जन सिंह और सचिन यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

खरगोन। PWD मंत्री सज्जन सिंह और कृषि मंत्री सचिन यादव कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए खरगोन पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सज्जन सिंह ने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी ही नहीं है.

सज्जन सिंह और सचिन यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

सज्जन सिंह ने कहा कि बीजेपी कहती है कि कांग्रेस के पास प्रत्याशी नहीं है, लेकिन अब स्थिति कुछ और ही कह रही है. उन्होंने इंदौर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का घेराव किया. उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने टिकट मांगने में एड़ी चोटी का दम लगा लिया. उन्हें लगा कि उनका अपमान होने वाला है, इसलिए अब वो ट्वीट कर चुनाव नहीं लड़ने की बात कह रहे हैं.

वहीं कृषिमंत्री सचिन यादव ने कहा कि कांग्रेस किसानों और गरीबों की सरकार है. सीएम कमलनाथ ने किसानों और गरीबों के लिए कई योजनाएं बनाई हैं. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी से ऊब चुकी है ओर कांग्रेस में विश्वास कर रही है. उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे ओर गरीबों को 72 हजार रुपए सालाना दिए जाएंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details