मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर देर रात तक चला महाबजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन, कवियों ने किया श्रोताओं को मंत्रमुग्ध

बडवाह में रंग पंचमी की पूर्व संध्या पर हास्य कवि सम्मेलन महाबजरबट्टू का आयोजन किया गया. बडवाह के एमजी रोड आनंदेश्वर महादेव मंदिर के पास कवि सम्मेलन महाबजरबट्टू का आयोजन सरस्वती माता के चित्र पर माल्यार्पण कर शुरू हुआ.

By

Published : Mar 25, 2019, 2:30 PM IST

महाबजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन

खरगोन। बडवाह में रंग पंचमी की पूर्व संध्या पर हास्य कवि सम्मेलन महाबजरबट्टू का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में राजस्थान, मुंबई, धार, देवास, भोपाल, झाबुआ और खरगोन से आए हास्य, वीर रस, लाफ्टर फेम सहित श्रृंगार रस के कवियों ने देर रात तक अपनी वाणी से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया.

महाबजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन


बडवाह के एमजी रोड आनंदेश्वर महादेव मंदिर के पास कवि सम्मेलन महाबजरबट्टू का आयोजन सरस्वती माता के चित्र पर माल्यार्पण कर शुरू हुआ. संस्था नवसृजन और राकेश गुप्ता मित्र मंडल द्वारा पिछले 15 वर्षों से आयोजित कार्यक्रम में अलग-अलग शहरों से कवि शामिल हुए.


कार्यक्रम में देवास से आए कवि देवकृष्ण व्यास ने 56 इंच सीने वाला देश के चौकीदार पर वीर रस की कविता सुनाकर श्रोताओं की खूब दाद बटोरी. धार से लोकेश जड़िया, मुम्बई से हिमांशु बवंडर, भोपाल से धर्मेन्द्र सोलंकी, राजस्थान से श्रृंगार रस की महिला कवियत्री मेहर माही, झाबुआ से हिमांशु हिन्द और खरगोन से जितेंद्र यादव ने पुलवामा अटैक, राष्ट्रीयता से ओतप्रोत और होली पर तरह-तरह की कविताओं को सुनाकर श्रोताओं से खूब तालियां बजवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details