मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गृहमंत्री बाला बच्चन ने किया पुलिस थाने का भूमिपूजन, पुलिस आवास बनाने की भी कही बात

गृहमंत्री बाला बच्चन ने प्रदेश में मोटर व्हीकल एक्ट लागू करने को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ संवेदनशील हैं और हर निर्णय को सोच समझकर लेते हैं. किसी भी हाल में मध्यप्रदेश की जनता का अहित नहीं होने दिया जाएगा.

By

Published : Sep 4, 2019, 11:13 AM IST

गृहमंत्री बाला बच्चन ने किया पुलिस थाने का भूमिपूजन

खरगोन। गृहमंत्री बाला बच्चन ने जिले के महेश्वर और करही में 2 करोड़ 40 लाख की लागत से बनने वाले पुलिस थाने का भूमिपूजन किया. इस मौके पर बाला बच्चन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार 454 करोड़ की लागत से पुलिस आवास गृह भी बनाएगी. साथ ही उन्होंने मोटर व्हीकल एक्ट प्रदेश में लागू करने को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ इस पर चिंतन कर रहे हैं.

गृहमंत्री बाला बच्चन ने किया पुलिस थाने का भूमिपूजन


बाला बच्चन ने कांग्रेस में चल रही उठापटक पर कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है और इसे हम मिल-बैठकर सुलझा लेंगे. उनका कहना है कि कांग्रेस हमारा परिवार है और इस मुद्दे को मिलकर सुलझाएंगे.


मोटर व्हीकल एक्ट प्रदेश में लागू करने को लेकर बाला बच्चन का कहना है कि जो कानून प्रदेश के हित में होगा, उसे ही लागू करेंगे. मोटर व्हीकल एक्ट पर मुख्यमंत्री कमलनाथ चिंतन-मनन करके आगे बढ़ागे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ संवेदनशील हैं और हर निर्णय सोच-समझकर लेते हैं. किसी भी हाल में मध्यप्रदेश की जनता का अहित नहीं होने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details