मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 9, 2021, 4:11 PM IST

Updated : Jul 9, 2021, 4:40 PM IST

ETV Bharat / state

दाना चुग रहे मुर्गी के चूजे को पत्थर मारने पर FIR दर्ज

खरगोन में मुर्गी के चूजों को पत्थर से मारना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया, इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है.

FIR registered for hitting hen chicks while eating grains in Khargone
मुर्गी के चूजे को पत्थर मारने पर FIR दर्ज

खरगोन। जिले के महेश्वर विकासखंड के कांकरिया गांव में एक अजीब ममाला सामने आया है, यहां दाना चुग रही मुर्गी के बच्चों को पत्थर से मारना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया, मुर्गी पालक ने महेश्वर थाने पर एफआईआर दर्ज करवाई है.

मुर्गी के चूजे को पत्थर मारने पर FIR दर्ज

मुर्गी के बच्चों को मारने वाले व्यक्ति पर FIR दर्ज

मुर्गी पालक सुनील ओसारी महेश्वर के मुताबिक जब उसकी मुर्गियां दाना चुग रही थी, तभी आरोपी मुकेश ने उनपर पत्थर से हमला कर दिया जिससे मुर्गियां घायल हो गई, जिसके बाद मुर्गी मालिक थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मामाला दर्ज कराया, वहीं पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मेडिकल जांच में टांग टूटना पाया गया

महेश्वर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के मुर्गियों का मेडिकल भी कराया, मेडिकल जांच में मुर्गी की टांग टूटी पाई गई. फिलहाल आरोपी मुकेश के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है.

बदमाशों की अजीब लूट, 40 से 45 कड़कनाथ मुर्गे चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यह बना विवाद का कारण

मुर्गी पालक ने बताया कि उनकी मुर्गी के बच्चे जिसकी उम्र 6 माह है. वह दाना चुगते-चुगते पास के खेत में पहुंच गई. जिससे नाराज होकर आरोपी मुकेश ने पत्थर मार दिया. जिससे मुर्गी की दाईं टांग में फेक्चर हो गया. जब मुर्गी पालक सुनील ने आरोपी मुकेश से पत्थर मारने का कारण पूछा, तो आरोपी ने उसके साथ गाली गलोच की. जिसपर सुनील ने विवाद न करते हुए थाने में FIR दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 9, 2021, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details