मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीतू जिराती ने कृषि मंत्री सचिन यादव को दी नसीहत, कहा- 'सोच-समझकर दें बयान'

मध्यप्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कृषि मंत्री सचिन यादव के हाल ही में दिए बयान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजगढ़ में जिला प्रशासन ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ गलत व्यवहार किया.

By

Published : Jan 25, 2020, 8:04 AM IST

Updated : Jan 25, 2020, 9:54 AM IST

BJP vice president retaliated on Sachin Yadav's statement
सचिन यादव के बयान पर भाजपा उपाध्यक्ष का पलटवार

खरगोन। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कृषि मंत्री सचिन यादव के हाल ही में दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश ने देखा कि किस तरह शांतिपूर्ण तरीके से हाथों में तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से तिरंगा छीनकर उन्हें चांटे मारे गए हैं. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जरा सा भी विरोध नहीं किया और अपनी मर्यादा और धैर्य का पालन किया. अगर कोई एक भी सबूत लाकर दे दे कि भाजपा के किसी कार्यकर्ता ने टच भी किया हो, तो मैं जीवन में कभी राजनीति नहीं करूंगा. राजगढ़ की कलेक्टर और एसडीएम ने जो भी किया उसे पूरे देश ने देखा.

जीतू जिराती ने कृषि मंत्री सचिन यादव को दी नसीहत

सचिन यादव के राजगढ़ मामले में दिए बयान पर जीतू जिराती ने कहा कि उन्हें मेरी राय है कि विरोध की राजनीति चलती रहती है, लेकिन बिना देखे और बिना जाने गैर जिम्मेदाराना बयान देना उचित नहीं है, क्योंकि उनकी अभी राजनीति शुरू हुई है और लंबा सफर तय करना है. वे समाज सेवा के बेस्ट प्लेटफॉर्म पर खड़े हैं, सच को सच कहना सीखें.

जीतू जिराती ने सचिन यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि विचारधारा पर हम लड़ते रहेंगे, लेकिन जो सच है उसे स्वीकारें. अगर इसी तरह का रवैया रहा, तो जनता भी समझ जाएगी कि सचिन यादव को चुनकर कितनी बड़ी गलती की है. साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि हाथ में तिरंगा झंडा लिए कार्यकर्ता वंदे मातरम् गा रहे हैं और इस दौरान कलेक्टर और एसडीएम ने तिरंगा छीन कर हमारे पूर्व विधायक पिटाई की है.

Last Updated : Jan 25, 2020, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details