मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BSNL के खंडवा-बुरहानपुर संभाग के 104 कर्मचारी लेंगे वीआरएस, सुविधाओं पर पड़ेगा असर

भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनल) के खंडवा-बुरहानपुर संभाग का 70 फीसदी स्टाफ स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने जा रहा है. इससे लोगों को मिलने वाली सुविधाओं पर असर पड़ सकता है.

By

Published : Jan 22, 2020, 8:30 PM IST

workers of bsnl khnadwa-burhanpur division to take vrs
BSNL के खंडवा-बुरहानपुर संभाग के 104 कर्मचारी लेंगे वीआरएस

खंडवा। भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनल) में वीआएएस लेने का सिलसिला लगातार जारी है, जिसके चलते ग्राहकों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. प्रदेशभर में 3300 कर्मचारी वीआरएस लेने जा रहे हैं, तो वहीं बीएसएनल के खंडवा बुरहानपुर संभाग का 70 फीसदी स्टाफ भी आगामी 31 जनवरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने जा रहा है.

BSNL के खंडवा-बुरहानपुर संभाग के 104 कर्मचारी लेंगे वीआरएस
खंडवा संभाग से लगभग 104 अधिकारी-कर्मचारी वीआरएस लेने जा रहे हैं. इससे बीएसएनल की मोबाइल कनेक्शन, लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड, फाइबर टू द होम जैसी सुविधाओं में समस्याएं आने की संभावनाएं हैं. बता दें कि बीएसएनएल में अब बड़े पैमाने पर आउटसोर्सिंग की जाएगी. बीएसएनएल का उपभोक्ता केंद्र आउटसोर्सिंग किया जा रहा है. आम जनता को इसकी सुविधाएं देने की बात की जा रही है, हालांकि बड़े पैमाने पर होने जा रहे इस परिवर्तन से ग्राहकों को समस्याएं उठानी पड़ सकती हैं. बीएसएनएल के मोबाइल कनेक्शन और लैंडलाइन सेवा के लिए जनता को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details