मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे विधायक सुरेंद्र सिंह के बगावती बोल, 'अरुण यादव को टिकट मिला तो ठोकेंगे ताल'

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को लेकर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि वह खंडवा के हैं ही नहीं, वह तो खरगोन के रहने वाले हैं. यहां की जनता स्थानीय उम्मीदवार चाहती है. अगर यहां से अरुण यादव को टिकट दिया जाता है तो यह मान लीजिए की कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को खंडवा लोकसभा सीट गिफ्ट कर दी है.

By

Published : Mar 26, 2019, 7:53 PM IST

सुरेंद्र सिंह के बगावती बोल

भोपाल। कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे बुराहनपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस को चुनौती दी है. सुरेंद्र सिंह का कहना है कि अगर उनकी पत्नी को कांग्रेस खंडवा लोकसभा से टिकट नहीं देती है तो वह कांग्रेस के उम्मीदवार के सामने निर्दलीय ताल ठोकेंगे जिससे चुनाव में कांग्रेस की परेशानियां बढ़ सकती है.


खंडवा लोकसभा से टिकट की दौड़ में सबसे आगे चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को लेकर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि वह खंडवा के हैं ही नहीं, वह तो खरगोन के रहने वाले हैं. यहां की जनता स्थानीय उम्मीदवार चाहती है. अगर यहां से अरुण यादव को टिकट दिया जाता है तो यह मान लीजिए की कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को खंडवा लोकसभा सीट गिफ्ट कर दी है. सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा नेता चाहते ही नहीं हैं कि जनता से जुड़ा हुआ नेता आगे बढ़े.

सुरेंद्र सिंह के बगावती बोल


राजनीतिक जानकार भी मानते हैं कि सुरेंद्र सिंह के परिवार से कोई भी निर्दलीय प्रत्याशी खंडवा सीट से उतरता है तो कांग्रेस उम्मीदवार के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. सुरेंद्र सिंह के परिवार का खंडवा सीट पर खासा दबदबा माना जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details