मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बंदूक का एमपी कनेक्शन, रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा गया यूपी का युवक

कंधे पर हथियार ग्वालियर-चंबल की शान है, पर मालवा-निमाड़ MP का नया हथियार'गढ़' बन रहा है, जिसके नेटवर्क को ट्रेस करने में पुलिस का सर्विलांस सिस्टम भी फेल नजर आ रहा है और खुलेआम अवैध हथियारों के निर्माण से सप्लाई तक धड़ल्ले से जारी है, जबकि इंदौर आईजी का दावा है

By

Published : Oct 21, 2021, 12:40 PM IST

MP connection of gun
बंदूक का एमपी कनेक्शन

हैदराबाद।यूपी एटीएस ने कानपुर के बाबूपुरवा से एक 23 वर्षीय युवक को बंदूक रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एटीएस (ATS) के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अभिषेक पाल के पास से छह सेमी-ऑटोमैटिक .32 बोर पिस्तौल, 12 मैगजीन और 20 कारतूस बरामद किए गए हैं. महानिरीक्षक एटीएस जी.के. गोस्वामी ने कहा कि अभिषेक का सहयोगी अनिल कुमार मौर्य भागने में सफल रहा. दोनों अमेठी के रहने वाले हैं और एक गिरोह को हथियार और गोला-बारूद की खेप सौंपने के लिए कानपुर आए थे.

MP का अवैध हथियार'गढ़' बना मालवा-निमाड़, तस्करों का नेटवर्क ट्रेस करने में पुलिस का सर्विलांस सिस्टम फेल!


एटीएस अधिकारियों की रडार पर था अभिषेक

सूत्रों ने कहा कि अभिषेक ने मध्य प्रदेश के खंडवा से सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल खरीदी और उन्हें उत्तर प्रदेश में गिरोहों को बेचा था. एटीएस के एक अधिकारी ने कहा कि जरूरतमंद युवकों को गिरोहों द्वारा कोरियर के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि वे खंडवा से यूपी में अवैध हथियार ले जा सकें. खंडवा क्षेत्र में सिकलीगर जनजाति अवैध रूप से नकली बंदूकें बनाने का काम करती है।



इनपुट - आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details