मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 11 लाख का गांजा किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

खंडवा पुलिस ने अवैध गांजा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को वाहन चेकिंग की. जांच के दौरान 2 युवकों के पास से 2 बोरियों में कुल 26 किलो गांजा बरामद किया है.

By

Published : Oct 12, 2020, 7:11 AM IST

Police recovered 11 lakh hemp, arrested two accused
11 लाख का गांजा किया बरामद

खंडवा। जिला पुलिस ने अवैध गांजा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को वाहन चेकिंग की. वहीं सूचना के मुताबिक पुलिस ने खंडवा से मूंदी जा रही एक कार को पकड़ा है. जिसमें जांच के दौरान 2 युवकों के पास से 2 बोरियों में कुल 26 किलो गांजा बरामद किया है. बरामद किए गए गांजे की कीमत लगभग 11 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने 2 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल जिले में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिल्वर कलर की कार खंडवा से मूंदी की ओर जा रही है, जिसमें अवैध रुप से मादक पदार्थ गांजा का परिवहन किया जा रहा है. सूचना को विश्वास में लेते हुए उक्त वाहन को रोककर तलाशी ली गई. जिसमें कार से 2 युवकों समेत 2 सफेद बोरियां मिली, जिनमें 14 किलो 800 ग्राम और 11 किलो 300 ग्राम गांजा मिला. वहीं कुल बरामद किए गए 26 किलो गांजा की कीमत लगभग 11 लाख बताई जा रही है.

आपको बता दें कि गिरफ्तार दोनों आरोपी महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा जिले के बोराखेड़ी थाना क्षेत्र के हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसके बाद आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details