मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेटी के प्रेमी ने ही की थी पिता की हत्या, 3 महीने बाद हुआ खुलासा

खंडवा में पुलिस ने 3 महिने पहले घोड़ापछाड़ नदी में मिले शव का खुलासा किया है. जिसमें बेटी के प्रेमी ने ही की थी पिता की नशे में हत्या. पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 13, 2020, 11:43 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 11:53 PM IST

Police in Khandwa have revealed the case of murder
पुलिस ने हत्या के मामले में दो को गिरफ्तार किया

खंडवा। पिछले साल 31 अक्टूबर को हरसूद की घोड़ापछाड़ नदी में प्रहलाद चंदेल का तैरता हुआ शव मिला था. इस मामले का हरसूद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया हैं. खंडवा पुलिस ने इस मामले का 3 माह बाद खुलासा किया है. इस हत्या के पीछे का कारण आरोपी का मृतक की बेटी से अवैध संबंध होना पाया गया है. इसे लेकर आरोपी और पिता में कहासुनी हुई थी. जिसके बाद आरोपी ने साजिश रच के प्रेमिका के पिता की नशे में हत्या कर दी.

पुलिस ने हत्या के मामले में दो को गिरफ्तार किया

ये है पूरा मामला

मृतक प्रह्लाद चंदेल हरसूद के छनेरा का रहने वाला था. प्रह्लाद की हत्या के आरोप में पुलिस ने श्रवण और जगदीश राजपूत उर्फ जग्गा को गिरफ्तार किया है. दरअसल मृतक की बेटी का अवैध संबंध आरोपी श्रवण से था और इस बात का पता प्रह्लाद को पता चल गया. वहीं जब आरोपी को यह बात पता चली की प्रहलाद को उसके और उसकी बेटी के संबंधों का पता चला तो श्रवण ने अपने साथी के साथ प्रह्ललाद की हत्या करने की साजिश रची.

जिसके बाद ये दोनों प्रह्लाद को सुनसान जगह ले गए और शराब पिलाई जिसके बाद नशे में आरोपी ने प्रह्लाद को दरवाजे की चौखट से धक्का दिया, जिससे वो घायल हो गए. इसके बाद श्रवण ने चाकू से उस पर दोबारा हमला किया. इसके बाद दोनों ने लहूलुहान प्रहलाद को स्थानीय घोड़ापछाड़ नदी में धक्का दे दिया जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई.

Last Updated : Feb 13, 2020, 11:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details