मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि पर कांग्रेस का प्रदर्शन कहा- सरकार को चूड़ियां पहनने की जरूरत

By

Published : Jun 24, 2020, 10:45 PM IST

मध्य प्रदेश में देश में सबसे ज्यादा महंगा पेट्रोल-डीजल बेचने के विरोध में आज कांग्रेस पूरे प्रदेश में सड़क पर उतरी. खंडवा में भी कांग्रेस पार्टी ने पेट्रोल-डीजल के दाम में लगी आग के खिलाफ प्रदेश व्यापी प्रदर्शन किया. पढ़िए पूरी खबर..

khandwa congress leaders submitted memorandum in the name of governor against hiked petrol price
खंडवा: पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि पर कांग्रेस ने केंद्र को घेरा,

खंडवा।पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर बुधवार को पूरे प्रदेश में कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा है. इसी कड़ी में खंडवा में जिला कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में जमकर नारेबाजी करते हुए ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में लागू नियमों सहित सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाईं. .

खंडवा: पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि पर कांग्रेस ने केंद्र को घेरा,

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के लिए जमकर नारेबाजी की. साथ ही पेट्रोल डीजल के भाव में हो रही वृद्धि को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया. इस दौरान मांधाता से कांग्रेस विधायक नारायण पटेल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. वहीं कांग्रेस नेत्री रचना तिवारी ने केंद्र सरकार से कहा कि जब भाजपा विपक्ष में थी तो कांग्रेस सरकार को चूड़ियां भेंट की जाती थीं, अब खुद उन्हें ही चूड़ियों की आवश्यकता पड़ रही है.

हालांकि जिले में लॉकडाउन के नियमों के अनुसार किसी भी तरह के राजनीतिक धरना-प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गई थी, लेकिन कांग्रेसियों ने इस नियम की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ एकत्रित की. साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर नारेबाजी भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details