मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनी: रेल मजदूर संघ ने मनाया स्थापना दिवस, समस्या निवारण शिविर का आयोजन

वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ की स्थापना दिवस अलग-अलग चरण में कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें कर्मचारियों के लिए समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया. जिसके तहत कर्मचारियों ने लिखित तौर पर अपनी समस्याओं से अधिकारियों को आवगत कराया.

By

Published : Apr 8, 2019, 8:30 AM IST

कर्मचारियों ने पत्र लिखकर बताई अपनी समस्याएं

कटनी। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ की स्थापना दिवस के अवसर पर कटनी के मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 2 पर समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में रेलवे के कर्मचारियों ने लिखित तौर पर अपनी समस्याएं अधिकारियों को सौंपी. इस दौरान मंडल अध्यक्कष एसएन शुक्ला और कटनी शाखा के अध्यक्ष केसी रजक सहित कई और अन्य अधिकारी मौजूद रहे.


अध्यक्ष केसी रजक ने बताया कि कर्मचारियों की समस्याओं का मेमोरेंडम तैयार करके रेल मंडल को दिया जाएगा और कर्मचारियों की समस्याओं से जल्द निजात दिलाने की कार्रवाई की मांग की जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के पास काफी संख्या में आवेदन आए हैं.

रेल मजदूर संघ का स्थापना दिवस


कर्मचारियों की समस्याओं पर मजदूर संघ का कहना है कि सभी के आवेदन गंभीरता से लिए जा रहे हैं. वेस्ट रेलवे मजदूर संघ के अध्यक्ष पद पर कुछ ही दिनों पहले निर्वाचित हुए सीटी आई कैलाश चंद रजक का कहना है कि अपने साथी कर्मचारियों से जो वादा किया है उसे निभाने की कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details