मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अगरतला में मिले ऑटो मोबाइल कंपनी के लापता रीजनल मैनेजर, कहा- कैसे पहुंचे याद नहीं

कटनी से 26 फरवरी को लापता हुए ऑटोमोबाइल कंपनी के रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड़ को पुलिस ने त्रिपुरा पुलिस की मदद से अगरतला में ढूंढ निकाला है.

By

Published : Mar 4, 2020, 12:46 PM IST

Updated : Mar 4, 2020, 2:55 PM IST

Missing Regional Manager of Auto Mobile Company found in Agartala Tripura
अगरतला में मिले अमित गायकवाड

कटनी।रहस्यमयी तरीके से लापता हुए भोपाल के ऑटोमोबाइल्स कंपनी के रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड को पुलिस टीम त्रिपुरा के आम तलाई के पास से लेकर देर रात माधवनगर थाने पहुंची. पुलिस टीम ने बताया कि अभी तक रीजनल मैनेजर अमित ने कटनी से अगरतला जाने के संबंध में कोई भी बात नहीं बताई है. पुलिस ने कहा कि अमित का कहना है कि 'वे वहां कैसे पहुंचे उन्हें कुछ भी याद नहीं है.'

अगरतला में मिले लापता रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड

26 फरवरी को कारोबार के सिलसिले में भोपाल से कटनी आए अमित गायकवाड भोपाल लौटने की बात कहकर निकले, लेकिन घर नहीं पहुंचे. इसके बाद परिजनों ने खोज खबर ली, तो उनकी कार कुठला थाना क्षेत्र के साईं मंदिर के पास मिली. उसके बाद परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस की टीमें अमित की तलाश में लगी थीं.

बताया जा रहा है कि अमित ने खुद ही यह घटनाक्रम रचा था. वह अगरतला जा रहा था. कटनी पुलिस ने त्रिपुरा पुलिस के सहयोग से अमित को ढूंढ लिया. पुलिस की टीम अमित गायकवाड को लेकर अगरतला से कटनी पहुंची. फिलहाल उससे माधव नगर थाने में पूछताछ की जा रही है.

सीएसपी मनभरन प्रजापति ने बताया कि अमित लापता होने को लेकर उसे कुछ भी याद नहीं होने की बात कह रहा है. वहीं अमित गायकवाड का कहना है कि उन्हें ट्रेन में बैठने के बाद जो भी घटना हुई, कुछ भी याद नहीं है.

Last Updated : Mar 4, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details