मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चिटफंड कंपनी ने लगाया करोड़ों का चूना, रैली निकालकर पीड़ितों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

KMJ न्यूज कंपनी ने चिटफंड के नाम पर लोगों को करोड़ो का चूना लगा दिया. कंपनी ने लोगों से पैसे लिए थे जिन्हें लेकर वो फरार हो गई. उपभोक्ताओं ने रैली निकालकर मुख्यमंत्री, कलेक्टर सहित एसपी को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Mar 2, 2019, 11:45 PM IST

railey

कटनी। चिटफंड के नाम पर लोगों को सुनहरे सपना दिखाकर उनसे धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. KMJ न्यूज कंपनी ने लोगों को पैसे दुगने करने का लालच देकर करोड़ों का चूना लगाया है, जिसके बाद उपभोक्ताओं ने रैली निकालकर मुख्यमंत्री, कलेक्टर सहित एसपी को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

रैली

इस कंपनी ने कटनी, जबलपुर और दमोह जिले के छोटे बड़े कामगारों को पैसा दोगुने करने का लालच दिया था. कंपनी ने एजेंट के जरिए हजारों लोगों से पैसे लिए थे. समय पूरा होने पर जब कंपनी से पैसों की मांग की गई तो अधिकारियों ने गोलमोल जवाब देकर उन्हें टाल दिया. अधिकारियों ने कहा था कि कटनी में उनकी जमीन है जिसे बेचकर वो पैसे लौटा देंगे. लेकिन, कंपनी के अधिकारी 4 फरवरी को जमीन बेचकर फरार हो गए.

रैली

इस धोखे के शिकार हुए लोग अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रहे थे. लेकिन, इस पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने रैली निकालकर मुख्यमंत्री, कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details