मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 15, 2020, 8:24 PM IST

ETV Bharat / state

आठ साल के बालक की हत्या, क्षेत्र में सनसनी का माहौल

कटनी जिले के ग्राम कुलुआ बड़खेड़ा में 8 साल के बालक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

child-murdered-in-katni
8 वर्षीय बालक की नृशंस हत्या

कटनी।जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुलुआ बड़खेड़ा में 8 साल के बालक की हत्या का मामला सामने आया है. बालक का शव मंगलवार को उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित आवास योजना के खाली पड़े मकान में मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि कुलुआ बड़खेड़ा निवासी किशन कोल का 8 वर्षीय बालक समीर कोल सोमवार की शाम 4 बजे से लापता था. परिजनों ने समीर की खोजबीन की लेकिन जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 4 बजे के लगभग गांव में चोर आने का शोर शराबा हुआ तो लोग अपने घरों से निकले और चोरों की तलाश करने लगे. इसी दौरान आवास योजना के खाली पड़े मकान में समीर का शव मिला. समीर के पैर बंधे हुए थे और चेहरे पर जलने के निशान थे. चौकी प्रभारी राखी पांडे के मुताबिक अज्ञात आरोपी ने समीर की गला घोंटकर निर्ममता पूर्वक हत्या की है. पुलिस ने परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ के बाद कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details