मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कटनी: बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में 8 लोग हुए घायल

जिले के बडवारा थाना क्षेत्र के नैगमा गांव के पास एक स्कार्पियों गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में 8 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. हादसे की वजह कार चालक की लापरवाही बताई जा रही है.

By

Published : Mar 19, 2019, 10:23 PM IST

बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में 8 लोग हुए घायल

कटनी। जिले के बडवारा थाना क्षेत्र के नैगमा गांव के पास एक स्कार्पियों गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में 8 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. हादसे की वजह कार चालक की लापरवाही बताई जा रही है.

बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में 8 लोग हुए घायल


जानकारी के अनुसार बडवारा थाना क्षेत्र के भजिया गांव से सज्जन लाल अपनी बेटी को पिलौंजी से लेने जा रहे थे. जहां नैगमा गांव के पास गाड़ी असुंतलित होकर पलट गई. वहीं सज्जन लाल ने बताया कि14 मार्च को उन्होंने अपनी पुत्री की शादी पिलौंजी के रोहित पाल से की थी. त्योहार के चलते वह अपनी पुत्री को उसके ससुराल से लेने जा रहे थे. तभी अचानक हुए हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में 8 लोग हुए घायल


इस दौरान सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, और हादसे के मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details