मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ: नकाबपोश लुटेरों ने कपास व्यापारी से की लाखों रुपए की लूट, छानबीन में जुटी पुलिस

हाट बाजार में कपास व्यापारी के साथ नकाबपोश लुटेरों ने लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. व्यापारी हाट बाजार में आने वाले कपास की खरीदी करने के लिए शहर से सटी अपनी दुकान जा रहा था.

By

Published : Feb 20, 2019, 2:45 PM IST

कपास व्यापारी से लूट

झाबुआ। हाट बाजार में कपास व्यापारी के साथ नकाबपोश लुटेरों ने लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. व्यापारी हाट बाजार में आने वाले कपास की खरीदी करने के लिए शहर से सटी अपनी दुकान जा रहा था, तभी 3 मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने मारपीट करके व्यापारी से लाखों रुपयों से भरा बैग छीनकर घटना को अंजाम दिया.

कपास व्यापारी से लूट


थांदला से सटे रुंडीपाड़ा जाने वाले रास्ते पर घात लगा कर पहले से बैठे बदमाशों ने कपास व्यापारी संजय श्रीमाल के साथ 4 लाख पांच हजार की लूट की. लूट की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी द्वारा बताए हुलिये के आधार पर आसपास के क्षेत्रों में बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दी और घेराबंदी की लेकिन पुलिस के हाथ कोई भी बदमाश नहीं लगा.


थांदला थाना क्षेत्र में लंबे समय से लूट और चोरी जैसी घटनाओं पर पुलिस ने अंकुश लगा रखा था, लेकिन आज सुबह हुई इस घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं पुलिस अपने पुराने रिकॉर्ड खंगाल कर ऐसे बदमाशों चिन्हित कर रही है जो इस तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं और जल्द ही लुटेरों को पकड़ने का दावा भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details