मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ: 12 हजार के इनामी 2 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद स्थाई वारंटियों पर पुलिस की धरपकड़ में पुलिस ने कई साल से फरार चल रहे लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 6, 2020, 11:53 AM IST

Jhabua police arrested two criminals worth 12 thousand
झाबुआ: 12 हजार के इनामी 2 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

झाबुआ।थाना रायपुरिया के बैकल्दा में अनाज व्यापारी से 8 लाख 25 हजार की लूट करने वाले बदमाशों में शामिल फरार ओरापी मानिया सुरतान को पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. मानिया और उसके साथियों ने रापी लगाकर व्यापारी से पैसे से भरा बैग साल 2018 में लूटा था. इस मामले में मानिया के पांच साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफतार कर लिया था. मानिया की गिरफ्तारी ना होने पर उस पर एसपी ने 10 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था.

झाबुआ: 12 हजार के इनामी 2 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं मेघनगर थाने में एक ऐसे स्थाई वारंटी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है, जो बीते 2 सालों से फरार चल रहा था. कालीगमा का रहना वाला तानसिंह मेगु भील ने कई सालों तक पुलिस को झगाया लेकिन आखिरकार वह पुलिस के हथ्थे चढ़ ही गया. तानसिंह पर सम्पतित्ता संबंधी अपराध दर्ज हैं जिसमें वह कई सालों से फरार था. एसपी ने स्थाई वारंटी की गिरफ्तारी पर 2000 का इनाम घोषित किया हुआ था.

एसपी विनीत जैन ने बताया कीॉि पुलिस मुख्यालय भोपाल से मिले निर्देषों के अनुसार संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण के लिए जिले में अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें ऐसे लोगों की धरपकड़ तेज कर दी गई, जो लम्बे समय से फरार चल रहे हैं.

एसपी ने जिले से सभी थानों और चौकी प्रभारीयों को सख्त हिदायत देते हुये पेंडिंग प्रकरणों में स्थाई वारंटीयों को पकड़ने के लिए प्रयासों में तेजी लाने को कहा है. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिकाते हुए आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details