मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तीन अलग-अलग हादसों में 3 की मौत, कई घायल

मंगलवार का दिन हादसों का दिन रहा, यहां अलग-अलग हादसों 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,

By

Published : Oct 21, 2020, 9:04 AM IST

Updated : Oct 21, 2020, 1:59 PM IST

Accident
हादसा

झाबुआ। जिले के पेटलावद स्टेट हाइवे पर देर शाम एक स्लीपर कोच बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में दोनों ही वाहनों के चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से पेटलावद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. वहीं झाबुआ जिले के कई इलाकों में तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने का मामला सामने आया है. जिसमें रायपुरिया थाना क्षेत्र के गांव रतम्बा में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई.

सड़क हादसा

आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत

सड़क दुर्घटना में गनीमत रही कि जिस स्लीपर कोच ट्रक से एक्सीडेंट हुआ, उस बस में कोई भी सवारी नहीं था. पेटलावद में हुए इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. वहीं मंगलवार को अचानक हुई बारिश और तेज हवाओं के साथ कई इलाकों में आकाशीय बिजली गिरी है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. जानकारी अनुसार मृतक रामचंद्र अपने आंगन में खड़ा था, जहां अचानक आकाशीय बिजली उसके ऊपर गिर गई. परिजन समझ नहीं पाए कि क्या हो गया. बाद में तत्काल उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुरिया लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

खरगोन में करंट लगने से एक युवक की मौत

खरगोन जिले के बड़वाह के पास ग्राम काकट्टी में ट्रांसफार्मर मेंटेनेंस के दौरान दो हेल्पर करंट की चपेट में आ गए, जिससे एक युवक की डीपी पोल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक झुलस गया, जिसे बड़वाह के शासकीय अस्पताल से, प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है, कनिष्ठ अभियंता पूर्णानन्द चतुर्वेदी ने बताया की सिंचाई ट्रांसफार्मर मेंटेनेंस के लिए टीम काकट्टी भेजी गई थी. जिसमें चार कर्मचारी आउटसोर्सिंग के थे. एक लाइनमैन दिनेश नंदू था, मेंटेनेंस के लिए लाइट बंद करने के लिए शाम 5.30 बजे तक का परमिट था.

करंट लगने से एक युवक की मौत

शाम 4.30 बजे तक किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई, जिसके बाद अचानक दो युवकों को कार्य करने के दौरान करंट लगा गया. जिसमें रोहित की मौत हो गई.

छतरपुर में कार खाई में गिरी, एक की मौत, छह घायल

छतरपुर जिले में बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम चुरारन के पास हरपालपुर से पन्ना की ओर जा रही, एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं छह लोग घायल हुए हैं, हादसे की सूचना पर बमीठा थाना प्रभारी अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे, वहीं घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार पूरा परिवार फलदान कार्यक्रम से लौट रहा था, तभी कार गहरे नाले में गिरकर पेड़ से टकरा गई, जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

Last Updated : Oct 21, 2020, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details