मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झाबुआ : प्रतिबंध के बावजूद भी व्यापारियों ने खोले होटल, प्रशासन ने किए सील

By

Published : May 30, 2020, 11:12 PM IST

झाबुआ में लॉकडाउन के दौरान सभी दुकानें खोलने की अनुमति नहीं होने के बावजूद कुछ होटल संचालक होटल भी खोल रहे हैं. जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तीन होटलों को सील कर दिया है.

Sealed shop
सील की गई दुकान

झाबुआ। कोविड-19 के संक्रमण के चलते झाबुआ जिले के कलेक्टर ने जिले में होटल ,रेस्टोरेंट और बार खोलने की अनुमति नहीं दी थी. बावजूद इसके झाबुआ बस स्टेशन पर कहीं होटल संचालक अपने होटल खोलकर व्यवसाय कर रहे थे. जिसके बाद प्रशासन के निर्देश ना मानने पर तीन होटल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

कार्रवाई के दौरान खड़ी भीड़

कलेक्टर प्रबल सिपाहा के निर्देश पर झाबुआ तहसीलदार प्रवीण ओहरिया ने झाबुआ बस स्टेशन पर शिव शक्ति रेस्टोरेंट्स, शिवम रेस्टोरेंट सहित एक अन्य होटल को सील करने की कार्रवाई की है. जिले में लॉकडाउन के चलते सुबह 7 बजे से 4 बजे तक बाजार खुल रहे हैं. जिसके चलते यह व्यापारी वर्ग दिये गए निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं. जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो रहा है.

लॉकडाउन के चलते जिले में धीरे-धीरे व्यावसायिक गतिविधियां तय निर्देशों के अनुसार शुरू हो रही हैं. लेकिन कुछ लोग ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और ना ही कोविड-19 से बचने के लिए दिए गए सुरक्षा मापदंडों का पालन कर रहे हैं.

तहसीलदार प्रवीण ओहरिया ने बताया कि सूचना के आधार पर होटल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details