मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ई- टेंडरिंग घोटाला: विवेक तन्खा ने कहा जांच से डर रहे हैं बीजेपी नेता, हुआ है 10 हजार करोड़ का स्कैम

जबलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा है कि ई टेंडरिंग घोटाला दस हजार करोड़ से ज्यादा का है. विवेक तन्खा ने आरोप लगाय है कि बीजेपी जांच से डर रही है.

By

Published : Apr 11, 2019, 10:23 PM IST

विवेक तन्खा ने कहा जांच से डर रहे हैं बीजेपी नेता

जबलपुर: कमलनाथ के करीबियों पर आयकर विभाग का शिकंजा कसने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं. विवेक तन्खा ने कहा है कि यदि ई-टेंडरिंग मामले बारीकी से जांच की जाती तो कई बीजेपी नेता फंस जाते. विवेक तन्खा का कहना है कि भाजपा शासन के समय ही तत्कालीन चीफ सेकेटरी मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जानबूझकर इस मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाले रखी,

विवेक तन्ऱखा ने आरोप लगाया है कि ई टेंडरिंग घोटाले में कई बीजेपी नेता फंसे हुए हैं, इसलिए बीजेपी सरकार इसे ठंडे बस्ते में डाले रखी थी. विवेक तंखा ने कहा है कि यदि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनती है तो व्यापम मामले की दोबारा जांच की जाएगी, क्योंकि अभी जो जांच हुई है उस में सीबीआई ने भाजपा नेताओं को बचाया है.

विवेक तन्खा ने कहा जांच से डर रहे हैं बीजेपी नेता

राफेल मुद्दे पर विवेक तन्खा का कहना है सुप्रीम कोर्ट ने यदि रिव्यू पिटिशन की अनमुति दी है तो इस मुद्दे में कुछ ना कुछ जरूर है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट बहुत कम याचिकाओं में रिव्यू पिटिशन की अनुमति देता है. विवेक तन्खा का कहना है की राफेल मामले में केंद्र सरकार ने कई झूठ बोले हैं जिसमें अब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. विवेक तन्खा का कहना है कि चुनाव में सेना की उपलब्धियों को भुनाना गलत है, लेकिन इसके बाद भी मोदीजी सेना की उपलब्धियों को चुनावी रैलियों में इस्तेमाल कर रहे हैं यह गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details