मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: वित्त मंत्री तरुण भनोट ने राकेश सिंह पर लगाया आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

वित्त मंत्री तरुण भनोट ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : Apr 28, 2019, 12:02 AM IST

तरुण भनोट ने राकेश सिंह पर लगाया आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

जबलपुर। मध्यप्रदेश सरकार में वित्त मंत्री तरुण भनोट ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. वित्त मंत्री तरुण भनोट ने चुनाव आयोग से मांग की है कि गोरखपुर थाने में धरने पर बैठे राकेश सिंह और उनके समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

तरुण भनोट ने राकेश सिंह पर लगाया आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

राकेश सिंह पर आरोप है कि उन्होंने गोरखपुर थाने में थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर धरना दिया था. जिसमें बीजेपी पार्टी के तमाम छोटे और बड़े नेता शामिल थे.

राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन और पुलिस राज्य सरकार के कहने पर बीजेपी पार्टी के नेताओं को परेशान कर रही है. और कांग्रेस की अनियमितताओं पर ध्यान नहीं दे रही है. वहीं राकेश सिंह के आरोपों का पलटवार करते हुए तरुण भनोट ने कहा कि ये राकेश सिंह की बौखलाहट हैं और वे चुनाव हार रहे हैं इसलिए हार का ठीकरा पुलिस प्रशासन पर फोड़ रहे हैं. वित्त मंत्री का कहना है कि राकेश सिंह प्रदेश के बड़े नेता हैं और उन्हें ऐसी छोटी बातें नहीं करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details