मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: स्कूल से निलंबित किये जाने पर छात्र ने गुंडे बुलाकर करवाया तोड़फोड़

जिले के भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के ब्रिटिश फोर्ट स्कूल में 20 से अधिक लोगों द्वारा स्कूल में जबरन घुस कर तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया हैं. जिसके चलते स्कूल में मौजूद कुछ छात्र व शिक्षक घायल हो गये हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

By

Published : Sep 26, 2019, 3:52 PM IST

छात्र ने गुंडे बुलाकर करवाया तोड़फोड़

जबलपुर। जिले के भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के ब्रिटिश फोर्ट स्कूल में 20 से अधिक लोगों द्वारा स्कूल में जबरन घुस कर तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया हैं.

बताया जा रहा है कि ब्रिटिश स्कूल में शहपुरा निवासी ऋषभ राजपूत की तीन दिन पहले किसी बात को लेकर एक छात्र से विवाद हो गया था. इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने दोनों छात्रों के परिजनों को बुलवाकर उन्हें विवाद के संबंध में शिकायत की थी. जिसके बाद ऋषभ को स्कूल से निलंबित कर दिया गया था. स्कूल से निकाले जाने के बाद बुधवार को ऋषभ और उसके पिता करीब 20 लोगों के साथ स्कूल पहुंचे, दोनों स्कूल की प्राचार्या से बात कर ही रहे थे, तभी साथ आये लोगों ने स्कूल में जबरनतोड़फोड़ करते हुए जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

छात्र ने गुंडे बुलाकर करवाया तोड़फोड़

स्कूल में तोड़फोड़ और मारपीट की सूचना मिलते ही भेड़ाघाट पुलिस स्कूल पहुंची और पूरे स्कूल का मुआयना किया. इस दौरान पुलिसवालों ने छात्रों से भी मामले की जानकारी ली. बहरहाल पुलिस ने घायलों का इलाज करवाते हुए प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर बवाल करने वालों की तलाश शुरू कर दी है.

वही स्कूल प्रबंधन का कहना है, कि छात्रों के बीच हुए झगड़े के बाद सबकुछ शांत हो गया था, लेकिन आज अचानक स्कूल से निलंबित किए गए छात्र के साथ आए लोगों ने स्कूल में हंगमा और तोड़फोड़ कर दी. इस घटना से छात्रों के साथ शिक्षक भी डरे हुए हैं. वही पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details