मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दूसरे फेज के लॉकडाउन का नहीं हो पा रहा पालन, पुलिस भी चेक पोस्ट से गायब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेकंड फेज का लॉकडाउन घोषित किया है, जो आगामी 3 मई तक जारी रहेगा. बावजूद इसके लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं, जिस पर पुलिस भी सख्ती नहीं दिखा रही है.

By

Published : Apr 15, 2020, 4:20 PM IST

lockdown 2.0 fails in jabalpur
लॉक डाउन का नहीं हो पा रहा पालन

जबलपुर। जिले में सेकंड फेस का लॉकडाउन सफल कारगर साबित नहीं हो पा रहा है, पहले फेज में जिस तरह से लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन सख्त था और लोगों ने भी इसको लेकर सख्ती बरती थी, जबकि सेकंड फेस के लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन लोगों को घरों में रखने में सफल नहीं हो पा रहा है.

लॉकडाउन का नहीं हो पा रहा पालन

आमतौर पर जिन चेक पोस्ट पर पुलिस की पहरेदारी रहती थी, वहां से अब पुलिसकर्मी गायब हैं, कलेक्टर भरत यादव ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की दृष्टि से पूर्व में जारी किए गए आदेश में संशोधन किया है. कलेक्टर के नए आदेश के अनुसार जिले की समस्त राजस्व सीमा को 20 अप्रैल तक टोटल लॉक डाउन रखा है और सामाजिक दूरी का सख्ती से पालन करने को कहा है.

उन्होंने ये भी कहा कि आदेश का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके सेकेंड फेज के लॉकडाउन में लोग अपने घरों में रहने की वजह से बाहर घूम रहे हैं, इतना ही नहीं जिन चेक पोस्टों पर हमेशा पुलिस तैनात रहती थी वहां से पुलिस गायब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details