मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV BHARAT की खबर का असर, प्रशासन ने ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का रास्ता खोला

By

Published : May 23, 2020, 1:38 AM IST

जबलपुर जिला प्रशासन ने खमरिया में स्थित ऑर्डनेन्स फैक्ट्री का रास्ता आम लोगों के लिए खोल दिया गया है. रास्ता खुल जाने के बाद से लोगों ने राहत की सांस ली है. लोगों को राहत देने वाली खबर दिखाए जाने पर कैंट विधायक अशोक रोहाणी ने ईटीवी भारत को धन्यवाद दिया है.

Cantt MLA Ashok Rohani
कैंट विधायक अशोक रोहाणी

जबलपुर। ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर असर हुआ है. जिला प्रशासन ने खमरिया में स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का रास्ता आम लोगों के लिए खोल दिया गया है. रास्ता खुल जाने के बाद से लोगों ने राहत की सांस ली है. लोगों को राहत देने वाली खबर दिखाए जाने पर कैंट विधायक अशोक रोहाणी ने ईटीवी भारत को धन्यवाद दिया है.

कैंट विधायक अशोक रोहाणी

आम लोगों की समस्या को देखते हुए बीजेपी सांसद राकेश सिंह और कैंट विधायक अशोक रोहाणी ने फैक्ट्री के जीएम से इस बारे में चर्चा की थी. जिसके बाद रास्ते के लिए गेट खोल दिया गया. वहीं लॉकडाउन को देखते हुए सुबह 7:00 से शाम 7:00 तक ही गेट खोलने का फैसला लिया है. क्योंकि प्रशासन ने खमरिया में 7 बजे के बाद कर्फ्यू घोषित किया है.

बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फैक्ट्री संचालक ने रास्ते के गेट को बंद किया गया था. गेट बंद के फैसले का विरोध का फैक्ट्री कर्मचारियों और स्थानीय लोगों ने किया था. लोगों का मानना था कि गेट बंद हो जाने से उन्हें फैक्ट्री के आसपास रहने वाले लोग अपने ही घर पर कैद हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details