मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 30, 2019, 11:24 AM IST

ETV Bharat / state

अब ग्रामीण क्षेत्रों में बनेंगे हाईटेक थाने, रात होने पर वहां रुक सकेंगे ग्रामीण

जबलपुर के बरगी विधान सभा क्षेत्र के चरगवां हाईटैक थाने का भूमिपूजन किया गया. इस दौरान विधायक सजंय यादव,जिला एसपी अमित सिंह और पुलिस के अन्य स्टाफ मौजूद रहे.

Bhoomi Poojan of HiTech Police Station
हाईटेक थाने का भूमि पूजन

जबलपुर। पुलिस की कार्यप्रणाली को और बेहतर बनाने के लिए और उनकी सेवा और बेहतर तरीके से अपग्रेड करने के लिए सरकार और पुलिस के सहयोग से हाईटेक थाने बनाये जा रहे है. इसी कड़ी में जबलपुर बरगी विधानसभा क्षेत्र के चरगवां में हाईटैक थाने का भूमिपूजन किया गया. इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक सजंय यादव और जिला एसपी अमित सिंह और पुलिस के अन्य स्टाफ ने हाईटैक थाने के लिए भूमि पूजन किया.

हाईटेक थाने का भूमि पूजन

वहीं इस मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक, परियोजना यंत्री, सहायक यंत्री, थाना प्रभारी चरगवां, स्थानीय लोग और थाने में पदस्थ अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे. प्रदेश पुलिस आवास एवं अधोसंरचना विकास निगम थाना चरगवां के नये भवन का निर्माण काम करा रहा है. जिसकी प्रशासकीय स्वीकृति एक करोड 13 लाख 86 हजार रूपये है.

एसपी अमित सिंह ने बताया कि चरगवां में आधुनिक थाने का निर्माण कराया जा रहा है जिसमें सारी सुविधाएं होंगी. जिम के साथ-साथ अगर कोई दूर इलाके से अपनी शिकायत लेकर आता है और रात होने पर उसे वापस जाने में परेशानी होती है तो इस थाने में रुकने की व्यवस्था से लेके खाने-पीने की भी व्यवस्था की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details