मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रधान आरक्षक की बदमाशों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

जबलपुर में बेखौफ बदमाशों ने शहपुरा थाने के प्रधान आरक्षक की घर में घुसकर पिटाई कर दी, बताया जा रहा है कि पुराने लेन देने के चलते मारपीट की गई है वहीं पुलिस इस घटना की वजह पुरानी रंजिश बता रही है. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : May 26, 2020, 12:11 AM IST

head constable beaten up by two men in jabalpur
पिटाई का वीडियो

जबलपुर। शहपुरा थाने में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है, जिसमें दो आरोपियों ने पीड़ित की जमकर पिटाई कर दी. घटना 15 मई को हुई जब पीड़ित अपने सरकारी क्वार्टर पर आराम कर रहा था, इसी बीच बदमाशों ने पुलिस क्वार्टर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रधान आरक्षक की बदमाशों ने की पिटाई

जांच अधिकारी आरती मंडलोई ने बताया कि प्रधान आरक्षक द्वारा लिखाई रिपोर्ट के मुताबिक 15 मई की दरमियानी रात वो अपने सरकारी आवास पर सो रहे थे तभी विजय सिंह और देवी सिंह फोन कर उसके आवास पहुंच गए और दोनों ने मिलकर प्रधान आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस घटना की वजह कोई पुरानी रंजिश बता रही है जिसके चलते प्रधान आरक्षक की पिटाई की गई, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसकी पुष्टी फिलहाल पुलिस ने नहीं की है.

पुलिस ने विजय सिंह और देवी सिंह के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपियों में से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अभी एक अन्य आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसे पुलिस जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है, मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details