मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संस्कारधानी में फिर हैवानियत, सहेली के प्रेमी के दोस्त ने किया दुष्कर्म

जबलपुर में एक सहेली अपने प्रेमी से मिलवाने के लिए नाबालिग दोस्त को लेकर होटल पहुंची, इसी दौरान उसके प्रेमी के दोस्त ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Jan 25, 2021, 6:54 AM IST

Updated : Jan 25, 2021, 7:41 AM IST

Minor rape
संस्कारधानी में फिर हैवानियत

जबलपुर। संस्कारधानी में एक बार फिर हैवानियत की हदें पार हो गई, यहां एक नाबालिग के साथ एक होटल के कमरे में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं इस वारदात में पीड़िता की भूमिका संदिग्ध है.

संस्कारधानी में फिर हैवानियत
  • दोस्त ने दिया दगा

मामला कुंडम थाना क्षेत्र का है, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी एक सहेली ने दो दिन पहले उसके पास पहुंची, और उससे कहा कि उसका बॉयफ्रेंड मिलने के लिए आ रहा है और वह उसके साथ जल्द ही शादी करने वाली है, ऐसा कहकर उसकी सहेली नाबालिग को एक स्थान पर ले गई, रास्ते में सहेली का बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ दो बाईक में आए, एक बाइक में उसकी सहेली अपने बॉयफ्रेंड के साथ बैठ गई, वहीं दूसरी बाइक पर बॉयफ्रेंड के दोस्त ने नाबालिग को बैठाया.

  • शहपुरा में नाबालिग के साथ रेप

पुलिस सूत्रों की मानें तो सहली अपने बॉयफ्रेंड के साथ नाबालिग को बाइक पर बैठाकर शहपुरा कुंडम ले गई, जहां पीड़िता की सहेली बॉयफ्रेंड के साथ रुकी और दूसरे कमरे में नाबालिग को ठहरा दिया गया, तभी सहेली के बॉयफ्रेंड के दोस्त ने नाबालिग से ज्यादती की, इस मामले में सहेली की भी भूमिका संदिग्ध है.

Last Updated : Jan 25, 2021, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details