मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फैशन शो में रैंप पर मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

जबलपुर में मिस्टर एंड मिस जबलपुर फैशन शो कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस शो में तकरीबन 24 युवक युवतियों ने हिस्सा लिया.

By

Published : Mar 1, 2021, 6:56 AM IST

Mr. and Miss Jabalpur
मिस्टर एंड मिस जबलपुर

जबलपुर।जबलपुर में एक शानदार फैशन शो का आयोजन किया गया. इस फैशन शो का आयोजन जबलपुर के सिविल लाइन इलाके में हुआ. इसमें तकरीबन 24 से ज्यादा लड़के लड़कियों ने हिस्सा लिया. जबलपुर ऐसे आयोजनों के लिए छोटी जगह है और इस स्तर के आयोजन अभी तक जबलपुर में नहीं होते थे. लेकिन युवाओं ने अपने स्तर पर इसकी तैयारी की और एक बेहतरीन कार्यक्रम को अंजाम दिया.

मिस्टर एंड मिस जबलपुर

मिस्टर और मिस जबलपुर फैशन शो का आयोजन

आयोजकों का कहना है कि वे फैशन इंडस्ट्री से जुड़े हुए नए युवाओं को एक अच्छा प्लेटफार्म देना चाहते हैं, ताकि जबलपुर के युवा भी ग्लैमर और फैशन की दुनिया में नाम कमा सकें. इस कार्यक्रम की हिस्सा रही हर्षा का कहना है कि जबलपुर में उन्हें वह प्लेटफार्म नहीं मिल पाता, जो बड़े शहरों के युवाओं को मिलता है.

फैशन शो

ऐसा नहीं है कि जबलपुर में टैलेंट की कोई कमी है, लेकिन मौका नहीं मिलने की वजह से यहां की युवा पीछे रह जाते हैं. जबलपुर कपड़ा निर्माण क्षेत्र में मध्य भारत का एक बड़ा बाजार है लेकिन इसके बावजूद यहां की फैशन इंडस्ट्री इतनी बड़ी नहीं हो पाई. जितनी देश के दूसरे इलाकों में हुई. यदि युवा अपने स्तर पर कोशिश कर रहे हैं और उन्हें सपोर्ट भी मिल जाए तो जबलपुर के युवा भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details