मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस MLA के बेटे ने कनपटी पर मारी गोली, सुसाइड नोट में लिखा, मेरे मम्मी-पापा बहुत अच्छे हैं

By

Published : Nov 11, 2021, 5:45 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 7:04 PM IST

कांग्रेस विधायक संजय यादव (Congress MLA Sanjay Yadav) के छोटे बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक विभोर यादव ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जानकारी के मुताबिक विभोर ने सुसाइड नोट में लिखा कि 'मेरे मम्मी और पापा बहुत अच्छे है'. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Congress MLA's son commits suicide
कांग्रेस विधायक के बेटे ने की आत्महत्या

जबलपुर।बरगी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे ने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली लगने के बाद आनन-फानन में घायल विभोर यादव को इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विभोर ने अपने कमरे में खुद को गोली मारी. विभोर ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अस्पताल के बाहर पहुंचे कांग्रेस नेता

घटना की सूचना मिलते ही कांग्रेस विधायक संजय यादव सहित पूर्व मंत्री तरुण भानोत और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता अस्पताल के बाहर पहुंच गए. इधर, अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात की गई है. घटना की वजह क्या है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Kamla Nehru Children Hospital fire Incident: भोपाल में बच्चों की मौत के आंकड़े पर सरकार और विपक्ष आमने-सामने

विभोर ने छोड़ा सुसाइड नोट

जानकारी के मुताबिक विभोर यादव के सिर पर गोली लगी है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विभोर ने इस कदम को क्यों उठाया? जानकारी के अनुसार, विभोर यादव के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि मेरी मां बहुत अच्छी है, मेरे पिता बहुत अच्छे हैं. पुलिस ने विभोर यादव के कमरे को लॉक कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Nov 11, 2021, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details