मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नकली रेमडेसिविर केस: 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी हरकरण, बुधवार को सरबजीत की पेशी

By

Published : May 25, 2021, 11:11 PM IST

Updated : May 26, 2021, 12:48 AM IST

नकली रेमडेसिविर स्कैंडल में फंसे सिटी अस्पताल के संचालक के बेचे हरकरण सिंह को कोर्ट में पेश कर दिया गया है. जहां से जिला कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

days-police-remand-jabalpur
नकली रेमडेसिविर मामले में जांच तेज

जबलपुर।नकली रेमडेसीविर स्कैंडल में फंसे सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा के बेटे को SIT ने जिला कोर्ट में पेश कर दिया गया है. जहां से आरोपी हरकरण सिंह को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया. इस दौरान पुलिस हरकरण सिंह से सख्ती से पूछताछ करेगी. संभावना है कि पूछताछ में आरोपी कई अहम खुलासे कर सकता है.

आपको बता दें, एक दिन पहले ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी. नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मंगवाने के लिए आरोपी ने अपने दोस्त की फर्जी आईडी का इस्तेमाल किया था, जो कि एक जघन्य अपराध की श्रेणी में आता है. लिहाजा एसआईटी ने इस पूरे प्रकरण में उसे भी अपराधी बनाया था. लेकिन वह लंबे समय से फरार चल रहा था. इसी कारण उस पर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. वहीं सोमवार शाम हरकरण सिंह कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा था, तभी एसआईटी ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद हरकरण सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया.

3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी हरकरण

पुलिस जल्द सरबजीत को लेगी रिमांड में

वहीं सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा जो कि कोरोना पॉजिटीव मिले थे, अब उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है. लिहाजा जेल प्रबंधन बुधवार को उसे भी कोर्ट में पेश करेगा. जहां से पुलिस प्रोडक्शन वारंट के तहत उसे अपनी हिरासत में लेगी.

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: मुख्य आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस कर रही बारीकी से जांच

सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा को पुलिस ने जहां पर पहले ही गिरफ्तार कर लिया था वही उसके बाद उनकी पत्नी और सिटी अस्पताल की मैनेजर सहित चार अन्य लोग को भी पुलिस हिरासत में है इसके अलावा गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आए सपन जैन से भी पुलिस जल्द ही पूछताछ करेगी, कहा जा रहा है कि पुलिस इन तमाम बिखरी हुई कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई है, और जब जाँच पूरी होगी तो स्कैंडल में अहम खुलासा होगा

Last Updated : May 26, 2021, 12:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details