मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉग तबादलों पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, कहा- हास्य परिहास का विषय बना ट्रांसफर

कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में पुलिस डॉग्स के ट्रांसफर करना शुरू कर दिया है. जिस पर प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है.

By

Published : Jul 13, 2019, 6:02 PM IST

डॉग तबादलों पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

जबलपुर| कमलनाथ सरकार ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों- कर्मचारियों के बाद अब पुलिस डॉग्स के भी ट्रांसफर करने शुरू कर दिया हैं. प्रदेश में डॉग्स तबादले को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. सरकार ने पुलिस डॉग्स के ट्रांसफर भी 500 किलोमीटर दूर तक कर दिए हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पुलिस डॉग्स तबादले को लेकर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है. राकेश सिंह का कहना है कि प्रदेश में ट्रांसफर हास्य- परिहास का विषय बन गया है, अब कमलनाथ सरकार ने पुलिस डॉग्स के भी तबादले करना शुरू कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारियों से अपेक्षा की पूर्ति होना ना होना ये अलग बात है. पर बेजुबान जानवरों से ना जाने सरकार की क्या अपेक्षा थी कि अब डॉग और डॉग स्क्वाड का भी ट्रांसफर कर दिया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कांग्रेस सरकार का अब सिवाय तबादले के अलावा और किसी विषय में फोकस नहीं है.

डॉग तबादलों पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

वहीं प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत ने राकेश सिंह के बयान पर पलटवार किया है. वित्त मंत्री ने तबादले को प्रशासनिक व्यवस्था बताते हुए कहा कि अब बीजेपी के पास करने और कहने को कुछ नहीं है. सरकार गिरने के सदमे से भाजपा अभी तक निकल नहीं पाई है. इसलिए तबादले को लेकर राजनीति की जा रही है. वित्त मंत्री की माने तो भाजपा नेताओं ने भी अपने भाई- भतीजे और रिश्तेदारों का तबादला करवाया है. जिसे हमने किया भी है. अगर ये उद्योग की श्रेणी में आते हैं तो इसमें भाजपा की भी हिस्सेदारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details