मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी अध्यक्ष पर दिया विवादित बयान, कहा- तड़ी पार हैं अमित शाह

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए सत्ता में नहीं आएगी. साथ ही उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह तड़ी पार हैं.

By

Published : Apr 26, 2019, 12:00 AM IST

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

जबलपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए सत्ता में नहीं आएगी. उनका कहना है कि एनडीए के साथ जनमत नहीं है और किसी भी हालत मे एनडीए सत्ता पर नही आने वाली. बघेल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाते हुए उन्हें तड़ी पार करार दिया है.

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए जबलपुर दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. बघेल ने कहा कि उन्होने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी और लालकृष्ठ आडवाणी की बीजेपी भी देखी है. साथ ही अब अब तड़ी पार अमित शाह के नेतृत्व वाली भी देख ली. उन्होंने कहा कि अमित शाह के राज मे कुछ भी संभव है. विकास की बात करने वाली बीजेपी के राज मे देश पर कर्ज 54 लाख करोड़ से बढ़कर 82 लाख करोड़ हो गया है.छत्तीसगढ़ मे रमन सरकार प्रदेश पर 50 हज़ार करोड़ का कर्ज छोड़ गए हैं. वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी बघेल जमकर बरसे. उन्होंने शिवराज द्वारा छिंदवाड़ा कलेक्टर को पिटठू और बीजेपी सरकार आने के बाद तेरा क्या होगा, वाले बयान को लेकर शिवराज को शोले फिल्म का गब्बर करार दिया है. बघेल ने कहा कि जैसे-जैसे तापमान गरम हो रहा है, वैसे-वैसे अंदर की बात पिघलकर बाहर आ रही है.शिवराज गब्बर स्टाईल मे भाषण दे रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी हार दिख रही है. वहीं दो दिनो से चर्चा मे आए अभिनेता अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू को मुख्यमंत्री बघेल ने पेड बताया और इसे आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details