मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आकाश पर क्या बीजेपी गिराएगी 'गाज', अरविंद भदौरिया ने कहा- बल्लेबाजी से पार्टी नाराज

आकाश विजयवर्गीय ने जो किया वह गलत है और आकाश के खिलाफ पार्टी फोरम में चर्चा की जाएगी. बीजेपी के सदस्यता अभियान के प्रभारी अरविंद भदौरिया ने जबलपुर में ये बयान दिया है.

By

Published : Jun 30, 2019, 10:07 PM IST

अरविंद भदौरिया

जबलपुर। बीजेपी के प्रदेश की सदस्यता प्रभारी अरविंद भदौरिया का कहना है कि आकाश विजयवर्गीय ने जिस तरीके से नगर निगम के कर्मचारियों पर क्रिकेट बैट से हमला किया वह सही नहीं है. भले ही उनकी नीयत सही रही हो लेकिन उन्होंने जो किया है वह गलत है और बीजेपी किसी भी गलत काम को बढ़ावा नहीं देती है. आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी, पार्टी फोरम में इस विषय पर चर्चा की जाएगी.

आकाश पर क्या बीजेपी गिराएगी 'गाज'

बीजेपी जाति के आधार पर बनाती है नेता
पार्टी के सदस्यता प्रभारी अरविंद भदौरिया ने जबलपुर में यह स्पष्ट कर दिया कि उनको लोकसभा चुनाव में झाबुआ निमाड़ इलाके में एक जाति विशेष ने वोट नहीं दिया, इसलिए उस जाति के नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा. अरविंद भदौरिया का कहना है कि बीजेपी में जाति के आधार पर भी नेताओं का चुनाव किया जाता है.

10 हजार सक्रिय कार्यकर्ता
अरविंद ने जबलपुर में बीजेपी की सदस्यता की बैठक ली बीजेपी इस बार पूरे देश में 18 करोड़ सदस्य बनाने जा रही है. मध्यप्रदेश में लगभग 10 हजार सक्रिय कार्यकर्ता होंगे जो घर छोड़कर पार्टी के लिए काम करेंगे. .भले ही बीजेपी लोकसभा चुनाव जीत गई हो लेकिन अब लोगों में बीजेपी से जुड़ने का वैसा रुझान नहीं दिख रहा है. जैसा मोदी के पहले कार्यकाल में दिखा था ऐसा लगता है कि लोग अब रिजल्ट चाह रहे हैं, इसलिए नेताओं को सदस्यता बढ़ाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details