मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर:12 हजार कर्मचारी और अधिकारी मतदान सामग्री के साथ मतदान केंद्र रवाना

6 सीटों पर 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए 12 हजार कर्मचारी और अधिकारी वीवीपैट-ईवीएम मशीन और मतदान सामग्री लेकर मतदान केंद्र रवाना हो गए हैं.

By

Published : Apr 28, 2019, 2:36 PM IST

अधिकारी मतदान सामग्री के साथ मतदान केंद्र रवाना

जबलपुर| प्रदेश की 6 सीटों पर 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए 12 हजार कर्मचारी और अधिकारी वीवीपैट-ईवीएम मशीन और मतदान सामग्री लेकर मतदान केंद्र रवाना हो गए हैं. तेज गर्मी के चलते प्रशासन ने स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर विशेष ध्यान दिया है. वहीं जबलपुर में मतदान के दौरान एयर एंबुलेंस तैनात रहेगी.

अधिकारी मतदान सामग्री के साथ मतदान केंद्र रवाना
जबलपुर कलेक्टर छवि भारद्वाज का कहना है कि इस बार के चुनाव में सबसे बड़ी चुनौती गर्मी की है, इसलिए मतदान कर्मियों को किसी समस्या का सामना ना करना पड़े इसके लिए स्वास्थ्य सुविधाओं के विशेष इंतजाम किए गए हैं. जबलपुर के एमएलबी स्कूल में मतदान दलों के लिए एक आकस्मिक अस्पताल बनाया गया है, जहां लाइफ सपोर्ट से जुड़ी बहुत सी एंबुलेंस तैनात रहेंगी. इसके साथ ही जबलपुर संभाग से जुड़े सभी जिलों के लिए एक एयर एंबुलेंस भी जबलपुर में तैनात की जा रही है, यदि कोई बड़ी समस्या आती है तो मरीज को सीधे बड़ी अस्पताल में पहुंचाया जा सके.

जबलपुर के एमएलबी स्कूल में सुबह से ही मतदान सामग्री का वितरण किया जा रहा है. चार ग्रामीण विधानसभाओं के लिए मतदान सामग्री सुबह वितरित कर दी गई है. शहर की विधानसभाओं के लिए मतदान सामग्री का वितरण जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details