मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मेट्रोमोनियल साइट पर मिले युवक के खिलाफ शिकायत, रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

By

Published : Jan 22, 2021, 6:29 AM IST

इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में छत्तीसगढ़ की एक युवती ने मेट्रोमोनियल साइट पर मिले एक युवक के खिलाफ रेप और उसका अश्लील वीडियो बनाने के खिलाफ के शिकायत दर्ज करवाई है.

Indore
तुकोगंज थाना क्षेत्र

इंदौर।शहर में महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी कड़ी में एक मामला सामने आया इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में, तुकोगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुर्ग के एक युवक के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज किया है. वहीं पूरे मामले में पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें, तुकोगंज पुलिस को छत्तीसगढ़ की रहने वाली एक युवती ने शिकायत की, कि वह दुर्ग के रहने वाले नितेश अग्रवाल से एक मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से मिली थी. इसी दौरान उनकी सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत होने लगी. उसके बाद नितेश अग्रवाल ने उसे मुलाकात के लिए इंदौर बुलाया था, इसी दौरान युवती अपने माता-पिता को बताकर इंदौर पहुंची. जहां नितेश अग्रवाल युवती को तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में लेकर गया.

युवती का आरोप है कि यहां पर उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीली दवाई मिलाकर युवती को पिला दी, जिसके कारण वह बेहोश हो गई और इसके बाद नितेश ने उसके साथ रेप को अंजाम दिया और उसका एक वीडियो भी बना लिया. उसके बाद जब वह होश में आई तो उसे धमकी दी कि यदि इस घटना की जानकारी युवती ने किसी को दी तो इस वीडियो को वो वायरल कर देगा.

29 दिसम्बर 2020 को हुई घटना

इस पूरे मामले में युवती मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से नितेश अग्रवाल के संपर्क में आई थी और जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने नितेश से शादी करने का मना कर दिया, लेकिन उसके बाद भी नितेश ने युवती को बातचीत के लिए इंदौर बुलाया और इसी दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसको लगातार परेशान करने लगा. इस पूरी घटना से परेशान होकर युवती ने पूरे मामले की जानकारी पहले परिजनों को दी और फिर पूरे मामले में थाने पर शिकायत दर्ज करवाई. वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुर्ग के रहने वाले नितेश अग्रवाल के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें, इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार इस तरह की घटना सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस बढ़ते महिला अपराध के ग्राफ को कम करने के लिए काफी प्रयास भी कर रही है, लेकिन इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार महिला अपराध की घटनाओँ में बढ़ोतरी हो रही है. फिलहाल बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस अब किस तरह के कदम उठाती है यह देखने होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details