मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चाचा ने 7 साल की मासूम भतीजी को उतारा मौत के घाट, आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रिश्ते में चाचा लगने वाले एक शख्स ने अपनी ही भतीजी को मौत के घाट उतार दिया है. घटना के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 24, 2020, 7:24 PM IST

Updated : Sep 24, 2020, 7:55 PM IST

indore
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धाराओं में किया इजाफा

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है. दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाले एक युवक ने सात साल की मासूम भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है, जहां 7 साल की मासूम बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर खाली पड़े खंडहर में ले जाकर उसकी हत्या कर दी गई.

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

शाम को काफी समय तक बच्ची के नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई ने आसपास बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया. जिसके बाद सूचना मिली कि एक बच्ची खून में लथ-पथ एक खंडहर में पड़ी है, सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बच्ची को गंभीर हालत में नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां देर रात इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया था.

सनसनीखेज हत्याकांड में नाबालिग बच्ची के चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्ची के चाचा ने उसे चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और घर से दूर ले जाकर खंडहर में हत्या की वारदात को अंजाम दिया. इस पूरे मामले में सीसीटीवी भी सामने आया है, जिससे यह पुख्ता हो गया कि चाचा ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है.

वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस ने इस पूरे ही मामले में बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले किया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए धाराओं में भी इजाफा किया है.

Last Updated : Sep 24, 2020, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details