मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 23, 2019, 11:23 PM IST

इंदौर जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दो युवकों की गिरने से मौत हो गई. जबकि एक युवक की गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

अलग-अलग हादसों में दो की मौत

इंदौर।जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दो युवकों की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई. जबकि एक युवक की गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भर्ती किया गया है, घटना इंदौर में बन रही हाई राइज बिल्डिंग में हुई.

अलग-अलग हादसों में दो की मौत

पहली घटना इंदौर के विजय नगर क्षेत्र की बताई जा रही है, बताया जा रहा है जहां एक हाईराइज बिल्डिंग का निर्माण किया जा रहा था. दो मजदूर बिल्डिंग का काम कर रहे थे. तभी दोनों 8वें फ्लोर से नीचे गिर गए, जिनमें से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. जिसे इंदौर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

वहीं दूसरी घटना कनाडिया के भूरी टेकरी की बताई जा रहा है. भूरी टेकरी पर इंदौर से विस्थापित किए गए लोगों को मकान दिए गए हैं. इन मकानों को नगर निगम ने बनाकर तैयार किया है. जिसका निर्माण घटिया क्वालिटी का बताया जा रहा है. इसी वजह से वहां घटनाएं सामने आ रही हैं. भूरी टेकरी में रहने वाला युवक अपने घर के बाहर जा रहा था, तभी चार मंजिला बिल्डिंग से वो नीचे गिर गया और मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details