मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'शहर' सरकार के लिए बीजेपी का 'महामंथन'

इंदौर में आज से एमपी बीजेपी की दो दिवसीय बैठक होगी. आज शाम बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर पहुंचेंगे. जबकि सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को सुबह बैठक में शामिल होंगे.

By

Published : Jan 30, 2021, 3:44 PM IST

BJP
बीजेपी

इंदौर।नई कार्यकारिणी गठित होने के बाद एमपी बीजेपी की पहली बैठक आज शाम इंदौर में होगी. दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए शाम तक प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर पहुंचेंगे. रविवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बैठक में शामिल होंगे.

आज शाम परिचय बैठक

बैठक की जिम्मेदारी प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती संभाल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पहले दिन एकत्रीकरण कार्यक्रम व परिचय होगा. जिसमें संगठन से जुड़े कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा भी होगी.

निगम चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

बीजेपी पदाधिकारियों की ये बैठक देवगुराड़िया स्थित क्रिसेंट रिक्रिएशन सेंटर में होगी. जिसमें मुख्य एजेंडा निकाय चुनाव की तैयारी होगा. इस दौरान प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया और घोषणा-पत्र पर भी चर्चा हो सकती है.

विधानसभा उपचुनाव में जो सीटें हारे उन पर भी मंथन

भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव से पहले पांच महामंत्री नियुक्त किए थे. कुछ दिन पहले ही पार्टी ने बाकी पदाधिकरियों का ऐलान किया है. हालांकि अब भी कार्यसमिति सदस्यों की घोषणा बाकी है. बैठक में नए पदाधिकारियों को संगठन की कार्यप्रणाली और रीति-नीति से भी अवगत कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि 2018 में जिन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा चुनाव हारी थी, उन सीटों पर भी मंथन हो सकता है. बीजेपी के पदाधिकारियों का इंदौर पहुंचना शुरू हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details