मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौरः तुलसी सिलावट ने एमपीईबी के अधिकारियों के साथ की बैठक

By

Published : Jan 1, 2021, 3:44 PM IST

मध्यप्रदेश में उपचुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर विधायकों ने मैदान संभाल लिया है. भाजपा विधायक तुलसी सिलावट का अपने विधानसभा क्षेत्र में अधिकारियों के साथ बैठकों का दौर फिर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में इंदौर एमपीईबी के अधिकारियों के साथ बैठक की. किसानों को बिजली बिल को लेकर आ रही समस्याओं को अधिकारियों के सामने रखा.

Tulsi Silavat
तुलसी सिलावट

इंदौर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर विधायकों ने मैदान संभाल लिया है. भाजपा विधायक तुलसी सिलावट का अपने विधानसभा क्षेत्र में अधिकारियों के साथ बैठकों का दौर फिर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में इंदौर एमपीईबी के अधिकारियों के साथ बैठक की. किसानों को बिजली बिल को लेकर आ रही समस्याओं को अधिकारियों के सामने रखा.

बकाया बिजली बिल वसूली में बरती जाए नरमी

बिजली कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक में विधायक ने हिदायत दी कि क्षेत्र में बकाया बिल को लेकर वसूली में नरमी बरती जाए. वहीं किसानों को बिजली बिल भरने के लिए और भी ज्यादा वक्त मिले.साथ ही बकाया बिल के लिए शिविर लगाया जाएं.लेकिन किसी भी किसान का बिजली कनेक्शन काटा नहीं जाए. तुलसी सिलावट के मुताबिक इस वक्त किसानों को गेहूं और चने की फसल के लिए सिंचाई की जरूरत है. लिहाजा उन्हें 24 घंटे बिजली मिलनी चाहिए. साथ ही क्षेत्र में जितने भी ट्रांसफार्मर खराब हो चुके हैं. उन्हें बदलने में देरी ना हो.

बिजली कंपनी का दावा सांवेर में किए हैं कई काम

बैठक में बिजली कंपनी के अधिकारियों ने दावा किया कि सांवेर में चुनाव के पहले ही बिजली सप्लाई सुधार के लिए कई काम किए जा चुके हैं. हालांकि अधिकारियों ने यह भी कहा कि विधायक ने जो किसानों के लिए कहा है वह किया जाएगा. जल्द ही किसानों के बीच अधिकारी पहुंचकर उनकी समस्या का निराकरण करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details