मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आग के गोले में बदली तेज रफ्तार कार, बिजली के खंभे में टकराने से हुआ हादसा, तीन घायल

इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के एमआर-10 ब्रिज पर एक अनियंत्रित कार डिवाइडर को तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकरा गई, पोल से टकराते ही कार में आग लग गई. कार में सवार तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

By

Published : Aug 21, 2019, 12:54 PM IST

आग में झूलसी कार

इंदौर। हीरा नगर थाना क्षेत्र में स्थित एमआर-10 ब्रिज पर एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई, टक्कर इतनी जोरदार थी की कार में देखते ही देखते आग लग गई. कार सवार तीनों लोग इस हादसे में गंभीर रुप से जख्मी हो गए. जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पतला में भर्ती करवा दिया गया है.

दुर्घटना का शिकार हुई कार

कार सवार तीनों लोग विजय नगर बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए हुए थे, जहां से लौटते वक्त ये हादसा हो गया. हादसा इतना भीषण था कि देखते ही देखते पूरी कार आग के चपेट में आ गई. गनीमत रही कि पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने अपनी समझदारी दिखाते हुए जलती हुई कार से घायल युवक और युवतीयों को बाहर निकाला और गंभीर हालत में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां हर्षिता पाटीदार और श्रुति गुप्ता पेशे से डॉक्टर हैं, वही घायल युवक भरत छात्र बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, पुलिस नें मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details