मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

व्हाट्सएप ग्रुप पर बनाकर महिला अधिकारी पर की थी अश्लील टिप्पणी, कर्मचारी गिरफ्तार

व्हाट्सएप पर एक महिला अधिकारी और सेल्स टैक्स कमिश्नर के ट्रांसफर को लेकर अश्लील टिप्पणी की गई थी. इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में सेल्स टैक्स विभाग के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है. फिलहाल पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

By

Published : Apr 2, 2021, 9:18 PM IST

There was unrestrained comment against the female officer
महिला अधिकारी के खिलाफ की थी अनर्गल टिप्पणी

इंदौर। पुलिस ने कमिश्नर कार्यालय में मौजूद सेल्स टैक्स विभाग के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाकर उस पर अश्लील वीडियो के साथ कमिश्नर के ट्रांसफर की धमकी दी थी. जब इस पूरे मामले की जानकारी कमिश्नर ऑफिस की एक महिला अधिकारी और दूसरे लोगों को लगी. उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए व्हाट्सएप ग्रुप बनाने वाले कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

महिला अधिकारी के खिलाफ की थी अनर्गल टिप्पणी

अश्लील वीडियो बना डॉक्टर को ब्लैकमेल करने वाली युवती को तीन साल की सजा

  • महिला को ग्रुप में जोड़ कर किए अश्लील मैसेज

कर्मचारी ने व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. जिसमें उसने महिला अधिकारियों को भी ऐड किया. उसके बाद कर्मचारी ने उस व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक वीडियो डाल दिए. इसी के साथ महिला अधिकारी पर कई तरह की अश्लील टिप्पणी भी की. कर्मचारी ने व्हाट्सएप ग्रुप पर ही कमिश्नर के ट्रांसफर की धमकी तक दे दी. इसके बाद जब यह पूरा मामला सामने आया तो ग्रुप में मौजूद दूसरे अधिकारियों ने पूरे मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की. पुलिस से शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई हुई और कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूरे जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details